सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, सिम्स हॉस्पिटल मथुरा के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सभी विभागों की नि:शुल्क ओ.पी.डी. रहेगी। ब्रजवासियों के बेहतर स्वास्थ्य और बीमारियों के विश्वस्तरीय इलाज के लिए सभी विभागों के वरिष्ठ चिकित्सक 16 मई से 25 मई 2024 तक मरीजों को नि:शुल्क परामर्श देंगे। इस अवसर पर पैथोलॉजी और रेडियोलॉजी पर 30% तथा दवाइयों पर 15% की छूट दी जायेगी। सभी से अपील है कि इन स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ उठायें।
इस दस दिवसीय नि:शुल्क ओपीडी में न्यूरो साइंसेस में डॉ. एस.के गुप्ता, डॉ. प्रेमभाटी एवं डॉ. नीलेश गुप्ता, हृदयरोग में डॉ. अर्पित अग्रवाल, किडनी रोग में डॉ. आशीष शर्मा, हड्डी एवं जोड़ रोग में डॉ. (ले.क.) मनोज कुमार, नवजात एवं बालरोग में डॉ. रितेन गोयल, प्रसूति एवं स्त्रीरोग में डॉ. दिशा वर्मन और डॉ. दिशा बिस्वास, कैंसर रोग में डॉ. यशस्वी चौधरी, जनरल एवं लैप्रोस्कोपिक सर्जरी में डॉ. ब्रिजेंद्र कुमार तिवारी, श्वांस एवं छाती रोग में डॉ. लव गुप्ता, मूत्ररोग में डॉ. सचिन खण्डेलवाल, इन्टरनल मेडिसिन में डॉ. नितिन चौहान, मनोचिकित्सा एवं मानसिक स्वास्थ्य में डॉ. सुनीत उपाध्याय और डॉ. सारिका गौतम, नेत्ररोग में डॉ. शिखा सिंह शर्मा, दंत रोग में डॉ. नेहा शर्मा, फिजियोथेरेपी में डॉ. अपूर्व नारायन, आहार विभाग में डॉ. ऋचा शाण्डिल्य आदि अपनी स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेंगे।
इस अवसर पर सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के चेयरमैन डॉ. गौरव भारद्वाज ने कहा कि सिम्स हॉस्पिटल के 1 वर्ष पूर्ण होने पर ब्रजवासियों और सभी क्षेत्रवासियों को बहुत–बहुत बधाई। सिम्स हॉस्पिटल अत्याधुनिक स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में दिन – प्रतिदिन बढ़ोत्तरी कर रहा है, शीघ्र ही एम.आर.आई. और इस वर्ष आई.वी.एफ, किडनी ट्रांसप्लान्ट और कैंसर का सभी तरह का विश्वस्तरीय इलाज शुरु होगा। मेरा क्षेत्रवासियों से वादा है कि सभी बीमारियों का नवीनतम उपकरणों के साथ अत्याधुनिक इलाज सिम्स हॉस्पिटल में 24 घण्टे उपलब्ध है और सभी ब्रजवसियों का प्यार और सहयोग मुझे मिलेगा, ऐसा मेरा विश्वास है।

Free OPD in Mathura